2 साल में निवेशकों के 1 लाख रुपये को 14 लाख बनाया इस शेयर ने, जानिए डिटेल

Multibagger Stock : आरएसीएल गियरटेक (RACL Geartech Ltd) के शेयर ने शार्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों में निवेशकों को खूब पैसा दिया है, 765.75 रूपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा यह शेयर, पिछले 2 सालों में निवेशकों के पैसे 14 गुना तक बढ़ा चूका है.

बाजार में कैसा रहा शेयरों का प्रदर्शन

RACL Geartech के शेयर आज बाजार कारोबार में 1.66 फीसदी तक उठे, पिछले पांच दिन में यह शेयर 6.21 प्रतिशत और पिछले 6 महीने में 40.21% का रिटर्न दे चूका है. बीते 5 सालों में इस स्टॉक ने 1,070.87% का रिटर्न जनरेट किया है.

यह पढ़ें : 3 साल और 1 लाख रुपये बन गए 68 लाख रुपये, कंपनी निवेशकों को देने जा रही है बोनस शेयर

2 साल पहले 53 रूपये था शेयर का भाव

आरएसीएल गियरटेक के शेयर 2 साल पहले तक 53 रूपये के स्तर पर स्टॉक एक्सचेंज में ट्रेड कर रहा था वर्तमान में यह 53 रूपये से 765.75 रूपये के स्तर पे पहुंच चूका है. इस दौरान RACL Geartech के स्टॉक ने निवेशकों के लगाए 1 लाख रूपये को 14 लाख रूपये में बदल दिया है.

क्या कार्य करती है RACL Geartech कंपनी

यह कंपनी दुपहिया और चारपहिया वाहनों के लिए ऑटोमोटिव गियर और कंपोनेंट्स बनाने का कार्य करती है, बीएमडब्ल्यू और दाना जैसी बड़ी-बड़ी ब्रांड इस कंपनी के क्लाइंट है, भारत में यह कंपनी स्कूटर और मोटरसाइकिल की ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स बनाती है. साथ ही होंडा, केटीएम और पियागियो जैसी ब्रांड को अपनी सेवाएं देती है.

अन्य पढ़ें : Stock Market : मुँह के बल गिर रहा है बाबा रामदेव की कंपनी का शेयर

अस्वीकरण

(मनी टाइम वेबपोर्टल किसी भी तरह के निवेश पर जोर नहीं देता, कृपया करके निवेश से पहले एक्सपर्ट की राय अवश्य लें, शेयर मार्केट और म्यूचुअल फंड में वित्तीय जोखिम शामिल है)

हिंदी में शेयर बाजार, Stock Tips, न्यूज, पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी खबरें सबसे पहले MoneyTime.co.in पर पढ़ें. डेली मार्केट अपडेट के लिए मनी टाइम पर आते रहें – धन्यवाद

🔥 Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करें
🔥 Telegram Groupयहाँ क्लिक करें
Rate this post

Leave a Comment